हमारा संविधान सबको मानता एक समान :-एसडीएम आनी चेत सिंह
January 26th, 2020 | Post by :- | 285 Views

आनी- (दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो चीफ)उपमंडल आनी मे एसडीएम ने 71वां गणतंत्र दिवस का आगाज़ सूबह 11:00बजे आनी के मेला ग्राउंड मे ध्वजारोहन से किया और देश के संविधान को सर्वोपरि मानते हुए गणतंत्र समरोह मे शामिल लोगों व गणमान्य को सम्बोधित किया और कहा की देश के संविधान ने पूरे भारत को एक सूत्र में पिरोया है और हमारा संविधान सभी लोगों को समान मानता है। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी 1950 से संविधान लागू होने के बाद इसके आदर्शों पर चलकर हमने काफी कुछ पाया है और आने वाले समय में अपने लक्ष्यों को पूरा करेंगे और चुनौतियों को पार पाएंगे। कार्यक्रम मे स्थानीय लोगों, अधिकारियों, कर्मचारियों, चुने हुए प्रतिनिधियों और सभी तबके के लोगों ने महानाटी डालकर आपसी भाईचारे का संदेश दिया।
इसके पश्चात पुलिस विभाग के एएसआई टेक चंद की अगुआई में विभिन्न स्कूलों और आनी कॉलेज के छात्रों ने परेड में भाग लिया। इसके तहत राजकीय डिग्री कॉलेज आनी की मधु शर्मा, राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय आनी, कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय आनी की सोनम, हिमालयन मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र सहित सरस्वती विद्या मंदिर आनी के सूरज ठाकुर ने अपनी अपनी टुकड़ी का परेड़ में नेतृत्व किया। महिला मंडल कोट, मिश्ता और मलोरी बाग की नाटियों ने कार्यक्रम में समा बांधा।
राजकीय डिग्री कॉलेज आनी की नाटी ने खूब वाहवाही लूटी, इसके अलावा आनी के अन्य स्कूलों ने भी विभिन्न प्रस्तुतियां देकर देशभक्ति का परिचय दिया और लोगों ने कर्यक्रम की खूब प्रशंसा की ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।