पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु आरोग्य शिविर का किया गया आयोजन
January 25th, 2020 | Post by :- | 122 Views

श्रावस्ती,नितिश कुमार तिवारी

विकास खण्ड जमुनहा के ग्राम पंचायत फतेहपुर बनगई में पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु आरोग्य शिविर में बतौर मुख्यातिथि के रूप में भाजपा नेता कमलेश मिश्रा ने फीता काट कर उद्घाटन किया।

पशु आरोग्य मेले में आए हुए किसानों को पशुओं के बारे में व उनकी देख रेख के बारे में जानकारी दी गयी। और बताया की किसी भी किसान का पशु बीमार होता है तो उसके उपचार हेतु आपके नजदीकी पशु चिकित्सक से संपर्क करें।

पं. दीनदयाल उपाध्याय पशु आरोग्य शिविर में किसानों को तमाम जानकारियां दी गईं। मेले का शुभारंभ भाजपा नेता कमलेश मिश्र ने गोमाता का पूजन करके किया।

इस मौके पर उन्होंने पशुपालन विभाग के काम की सराहना की। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने ऐसे आयोजनों से पशुपालकों की जानकारी में बढ़ोत्तरी होने की बात कही। इस मौके पर पशु चिकित्साधिकारी ने पशुओं के प्रजनन तथा नस्ल सुधार के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि किसान दुधारू पशु पालकर अधिक लाभ उठा सकते हैं।

इस कार्यक्रम में गाँव के श्री श्री चंद्र तिवारी,राम करन शर्मा, चंद्र भूषण शर्मा,रवि शर्मा,मेराज खान, गुरुदीन वर्मा, राजेश कुमार गुप्ता,राम शंकर यादव, उमा शंकर शर्मा, गौरी शंकर गुप्ता,साबित राम वर्मा,गोबरे राम यादव के साथ कुछ लोग भी उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।