पीलीभीत : चार दिवसीय प्रदेश स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का होने जा रहा शुभारंभ
January 25th, 2020 | Post by :- | 97 Views

पीलीभीत, विक्रान्त शर्मा ।

पीलीभीत के जिला बैंडमिंटन संघ के तत्वधान में जिले में 4 दिन के लिए जेडी भल्ला मेमोरियल यूपी स्टेट सीनियर रैंकिंग बैडमिंटन शिप का आयोजन किया जा रहा है।इस प्रतियोगिता का आयोजन पीलीभीत के गांधी स्टेडियम में मौजूद बैडमिंटन कोर्ट पर किया जाएगा। प्रतियोगिता को संपन्न कराने के लिए उत्तर प्रदेश एसोसिएशन के निर्धारित मानक के अनुरूप रेफरी राजीत श्रीवास्तव तथा अन्य निर्णय को की नियुक्ति कर दी गई है।जो अपने सेवाएं देने के लिए 27 जनवरी को पीलीभीत पहुंच जाएंगे।

पीलीभीत के जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अनिल महेंद्रू और सचिव राजेश सक्सेना ने पीलीभीत के होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस प्रतियोगिता के बारे में जानकारी दी उन्होंने बताया कि 28 तारीख को पीलीभीत जिला अधिकारी वैभव श्रीवास्तव द्वारा गांधी स्टेडियम में स्वर्गीय जेडी भल्ला मेमोरियल सीनियर बैडमिंटन शिप का उद्घाटन किया जाएगा।

 

इस प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश के लगभग 150 पुरुष और महिला खिलाड़ी भाग लेंगे। प्रतियोगिता में पुरुष एकल पुरुष युगल महिला एकल महिला युगल और मिश्रित युगल के बीच मैच आयोजित किए जाएंगे। मैच में जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ियों को अंक दिए जाएंगे जिनके आधार पर उनका चयन उत्तरप्रदेश बैडमिंटन टीम के लिए होगा।जो नेशनल प्रतियोगिताओं में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे। प्रतियोगिता में जीत दर्ज करने वाले खिलाड़ी को ₹100000 की प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। इस प्रेस वार्ता के दौरान बैडमिंटन संघ के संरक्षक मनजीत सिंह संधू दीपक भल्ला कमल भल्ला,सागर, कोषाध्यक्ष संदीप सिंह व कुणाल भल्ला आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।