शिवालिक साँईस स्कूल में मनाया वार्षिक समारोह
January 25th, 2020 | Post by :- | 173 Views

– मेधावी बच्चों को किया स मानित

– इन बडियां नू तूड़़का लाना पर झूमे दर्शक

  बद्दी ! खरूणी स्थित शिवालिक सांईस स्कूल का वार्षिक समारोह मनाया गया। जिसमें मेधावी बच्चों को स मानित किया गया। समारोह के मु य अतिथि दून के विधायक परमजीत सिंह प मी व गेस्ट आफ आनर लाज मोटर के एमडी रमन कौशल रहे। दोनों अतिथियों ने बच्चों को स्मृति चिंह देकर स मानित किया। परमजीत सिंह प मी ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में स्कूल के संस्थापक स्व. भगत राम सैनी ने शिक्षा के क्षेत्र में जो पेड़ लगाया था वह आज फल देने लग गया है। भगत राम सैनी ने दून के उत्थान के लिए जो समाजिक कार्य किए उसे हमेशा याद रखा जाएगा। उनके अचानक निधन से इलाके को जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कभी नहीं हो पाएगी। उन्होंने अपने ऐच्छिक निधि से स्कूल के उत्थान के लिए 5१ सौ रुपये दिए।

कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती वंदना से हुई। उसलके बाद छात्राओं ने वंदे मातरम पेश किया। मिडल कलास की छात्राओं ने इन बडियंा नू तुड़का लाना के ठेकेदारनिये गीत पर दर्शक झूम उठे। इसके अलावा तेरी मिट्टी में मिल जाउं समूह गीत पर छात्राओं ने ऐसा समा बांधा की दर्शक भाव विभोर हो गए। इसके अलावा जमा दो की छात्राओं ने पंजाबी भंगाड़ा मै वारी में वारी मैेरी वारी स िमया पंजाबी गीत पर गिद्दा पेश कर वाहवाही लूटी। इसके अलावा बच्चों ने पहाड़ी व पंजाबी गीतों पर नृत्य करके समा बांधा। स्कूल के वाईस प्रंसीपल एकेडमिक राकेश शर्मा ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। जबकि स्कूल के एमडी गौरव सैणी ने स्कूल की गतिविधियों के बारे में मु य अतिथि को अवगत कराया।

समारोह के मु य अतिथि दून के विधायक परमजीत सिंह ने विज्ञान के क्षत्र में कार्तिक व कार्मस में हर्षजोत, विज्ञान कांग्रेस में अंजली, आंचलक रोहण,शालिनी, प्रभात, खुशी व साथियों को जिला व राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने पर स मानित किया गया। इस मौके पर स्कूल के एमडी नवजोत सैणी ने मु य अतिथि व समारोह में आए लोगों का अभार जाताया। समारोह में स्कूल स्टाफ व अभिभावक उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।