सोलन में बसों की आमने सामने की भिड़ंत में 15 यात्री घायल
January 25th, 2020 | Post by :- | 113 Views

सोलन के धरजा के नजदीक दो बसों में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमे बस में आगे बैठे लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। इसमें से एक बस राजगढ़ उपमंडल के बडू साहिब से पंजाब के बठिंडा जा रही थी। पंजाब की इस बस की विपरीत दिशा से आ रही स्‍थानीय निजी बस के साथ टक्‍कर हो गई। हादसे में दोनों बसों में सवार यात्रियों को चोटें आई हैं। घायलों को एंबुलेंस की सहायता से सोलन अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस व प्रशासन भी तुरंत मौके पर पहुंच गए थे।

जानकारी कर मुताबिक़ यह घटना करीब साढ़े नौ बजे हुई। एक निजी बस रेश्‍मा कोच सोलन की तरफ से राजगढ़ की तरफ जा रही थी, इसी दौरान सामने से आ रही पंजाब रोडवेज की बस के साथ इसकी टक्‍कर हो गई। इस टक्‍कर में करीब 15 लोग घायल हुए हैं। दो गंभीर रूप से घायल लोगों को सोलन क्षेत्रीय अस्‍पताल रेफर किया गया है। घायलों को जीवीके 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए स्‍थानीय अस्‍पताल में पहुंचाया गया। पुलिस टीम सदर थाना सोलन से मौके लिए रवाना हो गई थी और मामले की छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।