भरतपुर में आज फैल गई उस समय सनसनी जब शहर के अटलबन्ध एरिया से कार में एक युवती को लेकर चले दो युवकों पर लड़की का अपहरण कर ले जाने का हो गया शक
January 24th, 2020 | Post by :- | 99 Views

भरतपुर, ( शोकत अली )    ।      राजस्थान के भरतपुर में आज फैल गया उस समय सनसनी जब शहर के अटल प्रबंधध क्षेत्र से कार में एक युवती को लेकर चले गए दो युवकों पर लड़की का अपहरण कर ले जाने का हो गया और कुछ लोगो ने कर दिया पीछा शुरू। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार मे बैठी युवती की चीखने बी चिल्लाने की सुनी उन्होंने आकर इसलिए कर दिया। मामले की जानकारी के बाद थाना उद्योगनगर पुलिस के साथ पुलिस कंट्रोल का भी बजने लगा सायरन।

ट्रैफिक पुलिस के दो सिपाही भी तेज रफ्तार दौड़ रही कार नम्बर डी एल 3 सी ए एक्स 4859 के अप के लिए रो रहे थे। शिक्षा विभाग के कुछ कर्मचारियों ने भी साहस दिखाया। बताया गया कि आरबीएम अस्पताल से हाउसिंग बोर्ड कालोनी होते रीको की तरफ युवती को लेकर दौड़ रही कार ने रास्ते मे जो भी आया सामने उसे दिया ठोक। काफी देर तक फिल्मी अंदाज में थाना उद्योग नगर क्षेत्र की सड़कों पर किसी फिल्मी सीन की तरह चले गए विवरण में जब कार को पुलिस ब पब्लिक ने लिया घेर तो कार सबार दोनो युवक युवती ब कार को छोड़कर हो गए फरार। कार छोड़कर फरार युवको में से एक का नाम बताया गया है मानवेन्द्र हन्तरा। पुलिस ने कर ली है उसकी पहचान कार में सबर युवती हैै शादीशुदा। धौलपुर निबासी युवती यहां होस्टल में रह कर कक्षा 12 में पढ़ रही है। युवती पूरी तरह से बालिग है। थाना पुलिस के अनुसार लड़के के मोबाइलआ रहा है स्विच ऑफ। पुलिस ने कर ली है उनकी पहचान लड़की को भेजा गया है भाई के साथ उसके घर। पुलिस के अनुसार मामले को अपहरण कहना अभी तक जल्दबाजी होगी। पुलिस ने कार को कर लिया है जप्त।

आक्रोशित लोगों ने कार में कर दी तोड़फोड़। अनुसार मामले को अपहरण कहना अभी भी जल्दी होगा। पुलिस ने कार को कर लिया है जप्त। आक्रोशित लोगों ने कार में कर दी तोड़फोड़। अनुसार मामले को अपहरण कहना अभी भी जल्दी होगा। पुलिस ने कार को कर लिया है जप्त। आक्रोशित लोगों ने कार में कर दी तोड़फोड़।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।