मेवाती यूथ को दिया गया प्रशिक्षण
January 24th, 2020 | Post by :- | 78 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । एस आर एफ फाउंडेशन व योनेक्स सनराइज स्पोर्ट्स इंडिया के सहयोग से मेवात के 23 स्कूलों में चल रहे स्पोर्ट्स डेवेलपमेंट प्रोग्राम के अंतर्गत कोच की भूमिका निभा रहे मेवाती यूथ के लिए रहमान बैडमिंटन अकेडमी, फरीदाबाद में ट्रेनिंग का आयोजन किया गया।
इस ट्रैनिंग में 18 कोचों ने प्रशिक्षण प्राप्त किया। ये सभी कोच प्रशिक्षण के बाद मेवात के 23 सरकारी स्कूलों में बच्चों को बैडमिंटन सिखाने का काम करेंगे।
एस आर एफ फाउंडेशन के प्रोग्राम ऑफिसर जुबैर अहमद भी इस प्रशिक्षण के दौरान उपस्थित रहें और उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य उद्देश्य मेवात में खेलों को बढ़ावा देना है ताकि मेवात के युवा भी राज्य स्तर व देश के स्तर पर अपने इलाके का नाम रौशन कर सकें। सनराइज की तरफ से नीरज मिश्रा का कहना है कि मेवात में छुपी प्रतिभाओं को निखार कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाना हमारा लक्ष्य है। इस मौके पर एस आर एफ फाउंडेशन की तरफ से जुबैर अहमद, साबिर, सलीम, वसीम, कादिर, शाहिद आदि उपस्थित रहे।

मेवात जिले की ताजा खबर  वीडियो में भी देखें  नीचे दिए गए लिंक पर किलिक  कर देखें  ,चेंनल को सब्सक्राइब जरूर करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।