गरियाबंद ज़िला में नक्सलियों ने अपनी उपस्थिति का फिर दिया संकेत, पेड़ काटकर रास्ता बंद करके बनाया दहशत
August 28th, 2019 | Post by :- | 48 Views

छत्तीसगढ़ (गरियाबंद) अरुण कुमार पाण्डेय । गरियाबंद ज़िला मुख्यालय से 47 किलोमीटर दूर मैनपुर – देवभोग राजकीय मार्ग 130 पर धुरवागुड़ी से लगभग चार – पांच किलोमीटर दूर नक्सलियों ने पेड़ से रास्ता बंद कर अपनी मौजूदगी का संकेत दिया है।

आपको बता देकि मैनपुर – देवभोग के लिए यह एकमात्र रास्ता है जिसके बंद होने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई थी।

ख़बर फैलते ही इलाके में सनसनी का माहौल हैं, यात्रीबसों के अतिरिक्त भारी वाहन समेत सभी मार्ग अवरुद्ध होने से कारण फंसे हुए हैं।

घटना स्थल पर लगभग दस से पंद्रह की संख्या में नक्सलियों की मौजूदगी बताई जा रही है। नक्सलियों द्वारा शाम लगभग 7 – 8 बजे के दरमियान पेड़ काट कर मार्ग अवरुद्ध किया गया है।

पेड़ काटने के बाद एक से डेढ़ घंटे तक नक्सली घटना स्थल पर ही रुके रहे। पेड़ काटते समय नक्सलियों ने ट्रक, बस व अन्य वाहन चालकों को वापस चले जाने भी निर्देश दिया।

उक्त घटना से आसपास के व्यापारियों में दहशत का माहौल व्याप्त है साथ ही गरियाबंद – देवभोग मार्ग पर शाम 6 बजे के बाद यात्रा करने वाले लोगों में कॉफ़ी दहशत का माहौल है।

पुलिस विभाग की तरफ़ से टीम घटना स्थल पर भेज दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।