चंडीगढ़ में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या आशंका
January 23rd, 2020 | Post by :- | 127 Views

चंडीगढ़, ( विजय )  ।     मनीमाजरा हाउसिंग बोर्ड कंपलेक्स के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया हैं। जिसमें बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर तेज धार हथियारों से परिवार के 4 सदस्यों में से 3 का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। इस दिल दहलाने वाली वारदात में संजय की पत्नी 45 वर्षीय सरिता 21 वर्षीय बेटी सांची और 16 साल के बेटे अर्जुन की मौत हो गई है। वहीं घर के मुखिया संजय अरोड़ा की गंभीर हालत के चलते पीजीआई में भर्ती करवाया गया है।

वहीँ घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एसपी क्राइम विनीत कुमार ,डीएसपी ईस्ट दिलशेर सिंह चंदेल, एसएचओ मनीमाजरा जसविंदर कौर समेत सीएफएसएल की टीम पहुंच, जहां से सीएफएसएल की टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर सैंपल लिए हैं। पुलिस ने मामले में हत्या,आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है । वहीं पुलिस वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी देख रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय अरोड़ा की पंचकूला सेक्टर 9 में कृष्णा डेरी के नाम से डेरी शॉप है । करीब साल भर पहले अपने परिवार के साथ हाउसिंग बोर्ड कॉन्प्लेक्स के मकान नंबर 5012 में रहने के लिए आया था। परिवार में संजय अरोड़ा के अलावा उसकी 45 वर्षीय पत्नी सरिता, 21 वर्षीय बेटी सांची और 16 साल का बेटा अर्जुन इसी घर में रहते थे।

बता दे पुलिस के मुताबिक बुधवार देर रात कुछ हथियारबंद बदमाश घर में दाखिल हुए आरोपियों के पहले तो किसी बात को लेकर बहस हुई और उसके बाद तैयारी से आए आरोपियों ने परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया तीनों के सिर और गर्दन पर तेज धार हथियारों से रेता गया है । वहीँ जबकि घायक मुखिया संजय अरोड़ा भी पीजीआई में ज़िन्दगी और मौत से जूझ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।