बंडाला गांव में अज्ञात 5 कार सवार लुटेरों ने किराना की दुकान से हुई लूट ,फ़िल्मी अंदाज़ में चकमा देकर हुए फुर्रर ।
January 23rd, 2020 | Post by :- | 110 Views

बंडाला गांव में किराना की दुकान से अज्ञात 5 कार सवार लुटेरों ने करीब 70 हज़ार का सामान किया चोरी ,पीछा करने पर करीब 45 किलोमीटर के सफ़र में फिल्मी अंदाज में हुए फुर्रर ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
दुकानदार तरसेम सिंह पुत्र बख्शीश सिंह निवासी गांव बंडाला ने बताया कि आज रात करीब 2 .10मिंट पर उनके दुकान के पड़ोस में रहने वाले भरपूर सिंह ने फ़ोन किया कि उनकी दुकान में कोई चोरी कर रहा है।जब वह अपनी गाड़ी लेकर वहां से गए तो वहाँ से चोर भागने की फिराक में थे ।उनके पास मोहिंद्रा पिक अप गाड़ी थी और वह 5 व्यक्ति थी ।उन्होंने दुकान से 7 बोरे चीनी ,3 सिलेंडर ,70 किलो देसी घी और ड्राई फ्रूट ले गए ,इनकी कीमत करीब 70 हज़ार रुपये बनती है ।उन्होंने बताया कि जब उन्होंने उनका पीछा किया तो वह रास्ते मे चोरी किये समान में कभी चीनी का बोरा उनकी कार के आगे तो कभी सिलेंडर फेंक देते थे ,इसलिए कि वह उनको पकड़ ना सके ।यह चोर सिपाही का खेल बंडाला से जंडियाला ,रइया ,रइया से फिर वापिस जंडियाला ,फिर जंडियाला से खडूर साहिब रोड पर गांव ढोटा के पास उन्हें चकमा देने के लिए हवा में मैदा बोरे में निकाल कर फ़रार हो गए ।इसके इलावा उन्होंने पास वाली दुकान जो कि जसपाल सिंह नामक व्यक्ति की है से काफी पैकेट देसी घी के चुरा ले गए ।पीड़ित द्वारा इसकी शिकायत पुलिस चौकी बंडाला को दे दी गई है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।