आई लव माइ इंडिया” के विजेताओं हेतु पुरस्कार वितरण समारोह 24 को पी के आर जैन स्कूल में
January 23rd, 2020 | Post by :- | 93 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह )    ।    समाजसेवी संगठन मेरा आसमान एवं आइडिया हाउस के संयुक्त तत्वावधान में “आइ लव माइ इंडिया” के विजेताओं हेतु पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन 24 जनवरी को सांय 4 बजे शहर के पी के आर जैन गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में किया जा रहा है।

शहर के विधायक असीम गोयल मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगें। संस्था द्वारा गत अगस्त माह में अम्बाला निवासियों में देशभक्ति की प्रेरणा जगाने व राष्ट्र की उन्नति में योगदान देने हेतु एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमें भाग लेने के लिए सिर्फ ग्रुप्स ( क्लब्स, स्कूलों, कालेजों, एसोसिएशन्स, स्वयंसेवी संस्थाओं, व्यापारिक घरानों) को आमंत्रित किया गया था व देश-हित की पांच गतिविधियों पौधारोपण, महिला सशक्तिकरण, स्वच्छ भारत, बच्चों की शिक्षा हेतु मदद व जरूरतमंदों की मदद को शामिल किया गया था।  कार्यक्रम का आगाज 13 अगस्त को विधायक असीम गोयल द्वारा वाकाथोन-वाक फार नेशन से किया गया था व प्रतिभागियों का हौसला बढ़ाने के लिए विश्व प्रसिद्ध पंजाबी गायक लखविन्दर वडाली भी अम्बाला पहुंचे थे। प्रतियोगिता में 259 टीमों के 2000 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया व इनमें से विजेताओं का चयन आनलाइन वोटिंग के माध्यम से किया गया व 82000 से अधिक लोगों ने अपने पसंदीदा को वोट दिए जिससे 55 टीमों के 333 प्रतिभागी विजयी घोषित किए गए ।

इस पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। इस कार्यक्रम के सहयोगी वैस्टर्न ओवरसीज व फतेह चन्द बंसी लाल ज्वैलर्स हैं । यह जानकारी आइडिया हाउस ग्लोबल के संस्थापक गुरविंदर जस्सर ने देते हुए बताया कि कार्यक्रम में जनसाधारण हेतु प्रवेश निमंत्रण पत्र द्वारा रखा गया है व प्रतिभागियों के साथ ही चन्द विशिष्ट सेवा पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।