नगर परिषद की कार्रवाई से नालागढ़ बाजार में मचा हड़कंप।
January 23rd, 2020 | Post by :- | 332 Views

नालागढ़, ( राकेश गौतम )   ।     नालागढ़ नगर परिषद द्वारा बाजार में लोगों द्वारा लगाया गया बाहर सामान और रेहड़ी फड़ी वालों में हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि नालागढ़ नगर परिषद में ई,ओ,डॉक्टर निधि पटेल आईएएस ऑफिसर द्वारा सख्त कार्यवाही की गई डॉक्टर निधि पटेल द्वारा नालागढ़ के बाजारों में जितना भी लोगों द्वारा नाजायज बाहर बाजार में सामान लगाया हुआ था, सभी दुकानदारों से उठवाया गया जितनी भी नाजायज रेहड़ी फड़ी लगी हुई थी वह सारी हटवा दी गई है ।

दुकानदारों को सामान बाहर ना लगाने की भी आगे को हिदायत दी है कि आगे को कोई भी दुकानदार बाजार में सामान ना लगाएं जितना भी सामान है दुकानों के अंदर ही रखें। कुछ लोगों का सामान जप्त भी किया गया और उनको जुर्माना भी लगाया गया और उसके बाद डॉ निधि पटेल आईएएस के द्वारा प्राइमरी स्कूल का भी मुआयना किया जिसमें कई खामियां पाई गई और उनको उन खामियों को दुरुस्त करने के लिए 1 हफ्ते का समय देकर हिदायत दी गई कि स्कूल में लाइट और सफाई का बंदोबस्त किया जाए और सफाई पूरी रखी जाए अगर स्कूल में आगे को लाइट और सफाई का ध्यान नहीं दिया गया तो उचित कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

इस कार्रवाई से शहर के लोगों में खुशी का माहौल है शहर के लोगों द्वारा डॉ निधि पटेल की खूब तारीफ की गई उन्होंने कहा कि आज तक शहर में पहले इतनी सफाई व्यवस्था कभी नहीं देखी जो आज हुई है अगर आने वाले समय में बाजार में दुकानदारों द्वारा दुकानों के अंदर ही सामान रखा जाए तो बाजार बहुत खुला हो जाएगा और आने जाने वाले लोगों को भी परेशानी नहीं होगी शहर के प्रमुख लोगों ने डॉक्टर निधि पटेल का शुक्रिया अदा किया और दरखास्त की आगे को भी यह कार्यवाही जारी रहनी चाहिए। जिससे हमारा बाजार खुला और सुंदर दिखे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।