उपायुक्त ने दिलवाई जिला परिषद चेयरमैन को पद व गोपनीयता की शपथ
January 22nd, 2020 | Post by :- | 101 Views

यमुनानगर, लोकहित एक्सप्रेस (सुरेश)। जिला उपायुक्त मुकुल कुमार जी ने नव निर्वाचित जिला परिषद के चेयरमैन सोहन लाल गोयल को आज अपने कार्यालय में पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलवाई।
जिला उपायुक्त मुकुल कुमार जी ने चेयरमैन सहित जिला परिषद के सभी सदस्यों से आग्रह किया है कि जिला में चहुंमुखी विकास कार्य करवाने के लिए अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें तथा बिना किसी भेदभाव के सभी क्षेत्रों में बराबर विकास कार्य करवाए।
जिला परिषद के नव निर्वाचित अध्यक्ष सोहन लाल गोयल ने शपथ लेते हुए कहा कि वह सत्य निष्ठा से प्रतिज्ञा करता हूं कि विधि द्वारा स्थापित भारत के संविधान के प्रति सच्ची श्रृद्धा रखूगां। मैं सभी प्रकार के लोगों के साथ बिना किसी भय या पक्षपात, स्नेह या वैमनस्य के संविधान तथा विधि के अनुसार न्याय करूंगा। उन्होंने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, वह पूरी ईमानदारी, निष्ठा व कड़ी मेहनत के साथ पूरा करेंगे तथा लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास करते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों को पूरा करवाएंगे। बाद में उन्होंने जिला परिषद के कार्यालय में जिला परिषद के सदस्यों व गणमान्य व्यक्तियों से बातचीत की।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।