हिलव्यू वेलफेयर सोसाईटी के तहसीलदार की अध्यक्षता में दुबारा होंगे चुनाव
January 22nd, 2020 | Post by :- | 96 Views

बददी, :     हिलव्यू रेजिडेन्टस वेलफेयर सोसाईटी के छ: महीने पहले हुए चुनावों पर बरखास्तगी की तलवार लटक गई है। एसडीएम नालागढ प्रशान्त देष्टा ने उक्त सोसाईटी के तहसीदार की अध्यक्षता में नये सिरे से चुनाव करवाने के आदेश जारी किये हैं। गौरतलब है कि छ: महीने पहले हुए चुनाव में स्थानीय निवासियों द्वारा गलत तरीके से चुनाव करवाने की शिकायत एसडीएम को सौंपी गई थी। हिलव्यू निवासी पदम भारद्वाज, वासू जमवाल, विकास आर्य, कपिल भटटी, दीप आर्य ने सोसाईटी पर गम्भीर आरोप जडते हुए लिखा था कि पिछले दस वर्षों से सोसाईटी का कभी भी लेखा परीक्षण नहीं हुआ है और बिना सूचना दिये कुछ लोग सोसाईटी को घर की दुकान समझ कर चला रहे हैं।

जिसपर संज्ञान लेते हुए एसडीएम ने जांच करवाई। तथा जांच सही पाए जाने पर पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया है पुष्टि करते हुए तहसीलदार मुकेश शर्मा ने कहा कि हिलव्यू वेलफेयर सोसाईटी की पुरानी कार्यकारिणी को भंग करके नई कार्यकारिणी बनाने के आदेश एसडीएम कार्यालय से प्राप्त हुए हैं तथा जल्द ही बैठक बुलाकर नई कार्यकारिणी की घोषणा कर दी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।