सेंट विवेकानंद मिलेनियम स्कूल एच एम टी पिंजौर के छात्रों ने सी.बी.एस.ई द्वारा आयोजित आर्य भट्ट गणित चैलेंज – 2019 में पंचकुला रीजन के 104 बच्चों में शीर्ष स्थान प्राप्त किया।
January 22nd, 2020 | Post by :- | 90 Views

पिंजौर ( चन्द्रकान्त शर्मा )

सेंट विवेकानंद मिलेनियम स्कूल एच एम टी पिंजौर के छात्रों ने सी.बी.एस.ई द्वारा आयोजित आर्य भट्ट गणित चैलेंज – 2019 में पंचकुला रीजन के 104 बच्चों में शीर्ष स्थान प्राप्त किया। शीर्ष स्थान ग्रहण करे वाले छात्र सार्थक मंजू , जयदीप सिंह , तनिष्का खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। इन छात्रों को सी.बी.एस.ई की ओर से मेरिट सर्टिफिकेट प्राप्त होंगे। इस राष्ट्र स्तरीय प्रतियोगिता में कक्षा 8वीं से 10वीं के छात्रों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया था। यह प्रतियोगिता दो चरणों में आयोजित हुई थी। यह विद्यालय व छात्रों के लिए गौरवान्वित पल है कि छात्र  विभिन्न माध्यमों से अन्तर्निहित क्षमताओं का विस्तार कर रहे हैं। यह इन सभी छात्रों की एकाग्रता, निष्ठा व लगन का ही परिणाम है कि पाठ्यक्रम के साथ – साथ वे अपनी विषय – रुचि अन्य अनेको प्रकार की गतिविधियों से संमपुष्ट कर रहे हैं। प्राचार्य श्री पीयूष पुंज जी ने विजित छात्रों को इस विशिष्ट उपलब्धि के लिए बधाई दी। उन्होने सभी बच्चों को इसी प्रकार से विभिन्न गतिविधियों व प्रतियोगिताओं द्वारा स्वयं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।