भिवानी के अतिरिक्त उपायुक्त ने 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह का लिया जायजा
January 22nd, 2020 | Post by :- | 114 Views

भिवानी,(हुसैन) भिवानी के अतिरिक्त उपायुक्त ने भीम स्टेडियम में होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह के प्रोग्राम का जायजा लिया और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए भीम स्टेडियम में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां पुरजोर से चल रही हैं। मंगलवार को स्टेडियम में 26 जनवरी को होने वाले प्रोग्राम के लिए विभिन्न स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का अभ्यास किया। गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए 14 स्कूल के बच्चों ने अपने अपने कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए आठ स्कूलों को चुना गया है। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शुरूआत सूर्य नमस्कार के साथ की जाएगी।

इनमें बीपीएस और डीपीएस स्कूल को -सूर्य नमस्कार की प्रस्तुति के लिए लिया गया है। इनके अलावा फिलहाल आठ स्कूल सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए रखे गए हंै, जिनमें केएम पब्लिक स्कूल-महाराष्ट्री लावणी नृत्य, लिट्स र्हट स्कूल- कश्मीरी नृत्य, डॉ.सर्व पल्ली राधा कृष्णन स्कूल-गुजराती नृत्य, उत्तमीबाई कन्या व.मा.वि.-राजस्थानी नृत्य, वैश्य मॉडल स्कूल-पंजाबी भंगड़ा, रा.क.व.मा. विद्यालय-हरियाणवी नृत्य, हलवासिया विद्या विहार-प्रदुषण नियंत्रण तथा जी लिट्रा वैली स्कूल- नमामि गंगे कार्यक्रमों की प्रस्तुति को शामिल किया गया है। अतिरिक्त उपायुक्त डॉ अजय कुमार ने बताया के अंतिम रिहर्सल 24 जनवरी को की जाएगी सभी चुने हुए स्कूल 9:00 बजे अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं 8 में से 6 स्कूलों को अंतिम रिहर्सल के दिन चुना जाएगा। जो गणतंत्र दिवस समारोह में अपनी प्रस्तुति देंगे इस दौरान जिला शिक्षा अधिकारी अजीत श्योराण, खंड शिक्षा अधिकारी निर्मल दहिया, प्राचार्या किरण गिल, डीपी कौशिक व अनीता नाथ सहित संबंधित स्कूलों के प्रतिनिधि मौजूद थे। गणतंत्र दिवस पर सहकारिता मंत्री श्री बनवारी लाल जी भिवानी में ध्वजारोहण करेंगे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।