मेवात में सफल रहा जननायक जनता पार्टी का सदस्यता अभियान: योगेश हिलालपुरिया
January 21st, 2020 | Post by :- | 92 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  जन-जन को जेजेपी के साथ जोडने के लिए पार्टी द्वारा प्रदेश स्तरीय हाइटेक सदस्यता अभियान चलाया गया था।जो  20 दिसम्बर से 20 जनवरी तक चला।जिसके तहत जिला नूह में नए और कर्मठ कार्यकर्ता ताऊ देवीलाल जी की नीति मे आस्था जताते हुए जननायक जनता पार्टी से जुड़े। साथ ही मेवातवासियों ने भी अब जननायक देवीलाल जी की छवि जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला को अपने दिल में बैठाने का काम किया।ये बात जनसदस्यता अभियान की सफलता पर  खुशी जाहिर करते हुए जिला प्रभारी योगेश हिलालपुरिया ने कही।
प्रदेश प्रवक्ता व मेवात प्रभारी योगेश हिलालपुरिया ने कहा कि कि जिला मेवात की तीनों विधानसभा नूह, फिरोजपुर झिरका और पुन्हाना  मे जन सदस्यता अभियान के दौरान यह देखने को मिला कि मेवात में ज्यादातर युवा जजपा सुप्रीमो व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की कार्यप्रणाली से प्रभावित है।और जजपा पार्टी से जुड़ने के लिए आतुर है। इसके अलावा बुजुर्ग और महिलाओ ने भी जजपा पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।नए सदस्यों को पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व वाली जजपा पार्टी मे जुड़ने पर नए साथियों का खुले दिल से स्वागत किया।
जिला प्रवक्ता एडवोकेट राहुल जैन ने बताया कि मेवात प्रभारी योगेश हिलालपुरिया जी ने लगातार सदस्यता अभियान पर नजर रखी हुई थी। सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए वे लगातार जजपा नेताओं  व पदाधिकारियों मे समय-समय पर जोश भरने के लिए मीटिंग भी  करते रहें। इसके अलावा फीडबैक भी लेते रहे।

मेवात जिले की ताजा खबर  वीडियो में भी देखें  नीचे दिए गए लिंक पर किलिक  कर देखें  ,चेंनल को सब्सक्राइब जरूर करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।