अल्पाइन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने परीक्षा पर चर्चा के कार्यक्रम मैं दिखाई दिलचस्पी
January 20th, 2020 | Post by :- | 115 Views

नालागढ़, ( राकेश गौतम )   ।     अल्पाइन पब्लिक स्कूल नालागढ़ में कक्षा 10वीं एवं 12वीं के छात्रों को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम दिखाया गया जिसमें प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी देश भर से आए हुए छात्रों से मुखातिब हुए और उन्हें मन को बेहतर बनाने के लिए एवं समय नियोजन करने के सुझाव दिए यह कार्यक्रम दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित किया गया था इस दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने शिक्षकों एवं अभिभावकों से भी संवाद किया एवं का इस कार्यक्रम का मकसद यह सुनिश्चित करना है कि छात्र तनाव मुक्त होकर आगामी बोर्ड की परीक्षा दे सके।

इस कार्यक्रम में 2000 से अधिक छात्रों एवं अध्यापकों ने भाग लिया जिन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल पूछे कि कितना ध्यान लगाया जाए और क्या अंको से सफलता को नापा जा सकता है प्रधानमंत्री ने कहा कि आपके लिए यह दशक बहुत ही अच्छा है इस दशक में जो भी देश करेगा उसमें 10वीं और 12वीं के छात्रों का सबसे ज्यादा योगदान रहेगा इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी के साथ शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने भी छात्रों को संबोधित किया।

अंत में स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती प्रेम जोशी ने कहा कि छात्रों को समय नियोजन कर एवं समय को तनावमुक्त होकर परीक्षा की तैयारी करनी चाहिए ताकि दीर्घकाल में बेहतर परिणाम सुनिश्चित हो सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।