सोशल साईट पर लडकी की फोटो डालने वाला गिरफ्तार
January 20th, 2020 | Post by :- | 123 Views

पंचकुला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।   पुलिस उपायुक्त श्री कमलदीप गोयल, ह0पु0से0 के दिशा-निर्देशानुसार क्षेत्र में अपराधों तथा असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए पंचकुला पुलिस को कड़े दिशा-निर्देश दिये हुए है । इन्ही दिशा-निर्देशों के तहत महिला पुलिस थाना की टीम द्वारा सोशल नेटवर्किंग साईट पर लड़की के फोटो डालने व अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप मे एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । पकडे गये आरोपी की पहचान प्रशांत सिंह पुत्र राज बहादुर वासी बलटाना पंजाब के रूप मे हुई है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला थाना मे एक लड़की द्वारा लिखीत मे एक शिकायत दी गई थी कि किसी अनजान व्यक्ति द्वारा सोशल साईट से उसकी फोटो लेकर उसके फोटो का गलत तरीके के इस्तेमाल किया जा रहा है तथा अलग-अलग सोशल साईटस पर पीडिता के नाम से अकाउन्टस बना व उसके फोटो अपलोड कर रहा है । आरोपी द्वारा अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया जा रहा है तथा वह पीडिता को परेशान कर रहा है । सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा कार्यवाही कर आरोपी को विधी-पूर्वक गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायायिक हिरासत मे भेज दिया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।