अनिल अग्रवाल हुए अग्रवाल वैश्य समाज के कालका विधानसभा अध्यक्ष नियुक्त — अपनी नियुक्ति पर विजय बंसल व अशोक बुवानीवाला का जताया आभार — कहा,पूरे विधानसभा में अग्रजनो को करेंगे संगठित,बूथ स्तर पर बनाएंगे कमेटियां ।
January 20th, 2020 | Post by :- | 83 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा)।

व्यापार मंडल कालका के प्रधान रह चुके व अखिल भारतीय उद्योग व्यापार सुरक्षा मंच के जिला पंचकूला महासचिव अनिल अग्रवाल को अग्रवाल वैश्य समाज की कालका विधानसभा इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है । जिसको लेकर तमाम व्यापारियों व अग्रवाल समाज के लोगो मे खुशी की लहर है। समाज के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने नियुक्ति पत्र जारी करते हुए अनिल अग्रवाल को बधाई दी और संगठन को कालका विधानसभा में मजबूती से खड़ा करने के लिए कहा जिसको लेकर अनिल ने आभार जताया और आश्वस्त किया कि तुरन्त प्रभाव से बूथ स्तर पर कमेटियां गठित की जाएगी।अनिल अग्रवाल ने अपनी नियुक्ति पर विशेष तौर पर अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री विजय बंसल का आभार जताया है और आश्वस्त किया है कि कालका विधानसभा के तमाम अग्रजनो को अग्रवाल वैश्य समाज के बैनर तले संगठित किया जाएगा।

गौरतलब है कि कालका विधानसभा से कई बार अग्रवाल समाज का विधायक बनता आया है व अब भी कालका की राजनीति में अग्रवाल समाज एक विशेष स्थान रखता है।कालका विधानसभा में लगभग 25 हजार से ज्यादा मतदाता अग्रवाल समाज के है। विजय बंसल ने अनिल अग्रवाल को बधाई देते हुए कहा कि सभी अग्रजनो को संगठित करना जरूरी है, जिस पर अनिल अग्रवाल ने आश्वस्त किया कि बहुत जल्द धरातल पर अग्रवाल समाज मजबूत किया जाएगा । जिससे दोबारा कालका से अग्रवाल समाज का विधायक विधानसभा में जनहित के मुद्दे उठाकर हल करवाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।