अनिल विज ने साहा ग्रैथ सैन्टर में मैटलशीट कटिंग प्रोजैक्ट का रिब्बन काटकर शुभारम्भ किया।
January 20th, 2020 | Post by :- | 72 Views

अम्बाला: अशोक शर्मा

गृह, शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने  साहा ग्रैथ सैन्टर में मैटलशीट कटिंग प्रोजैक्ट का रिब्बन काटकर शुभारम्भ किया। यहंा पहुंचने पर यूनिट के पदाधिकारियों ने मुख्यअतिथि को स्मृति चिन्ह व पुष्प गुच्छ देकर उनका अभिनन्दन किया।
गृह मंत्री ने इस मौके पर यूनिट के पदाधिकारियों को इस प्रोजैक्ट को लगाने की बधाई देते हुए कहा कि इस कलस्टर के लगने से साहा ग्रैथ सैन्टर के साथ-साथ आस पास के क्षेत्र के उद्योगों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि यूनिट द्वारा मिलकर काम करने और विषय को लेकर जो भागीदारी प्रयास किया है वह काफी सराहनीय हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस यूनिट में जो उत्पाद तैयार होगा उसकी गुणवत्ता बेहतर होने के साथ-साथ उसकी लागत भी कम हैं। अन्य लघु उद्योगों को भी आगे बढ़ाने के लिए इस दिशा में कार्य करने बेहद जरूरत हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के कलस्ट लगाने के लिए सरकार द्वारा ग्रांट भी दी जाती हैं। उन्होंने यूनिट के पदाधिकारियों को कहा कि उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए योजना तैयार करें तथा उसको क्रियान्व्ति करने के लिए जिस तरह की सहायता की जरूरत होगी वह उनका पूरा सहयोग करेंगें। इस मौके पर राकेश गुप्ता, कमल गुप्ता, आलोक सूद, सजंय गुप्ता, विकास वर्मा, आशीष तायल, रजनीश गुम्मर, मीडिया कोर्डिनेटर विजेन्द्र चौहान सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।