वीरसावरकर के अपमान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त किया शिवसेना अध्यक्ष ने
August 28th, 2019 | Post by :- | 59 Views

छत्तीसगढ़ (जांजगीर चाम्पा) । शिवसेना जिलाध्यक्ष ठा.ओंकार सिंह गहलौत ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की छात्र ईकाई द्वारा महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वतंत्र वीर सावरकर जी के मुर्ति पर जुते की माला पहनाकर कालिख पोते जाने का शिवसेना जांजगीर चाम्पा कडे शब्दों में विरोध करती है।

उन्होंने आगे कहा है कि एक ओर कांग्रेसी अपने पार्टी कांग्रेस को देश को आजादी दिलाने वाली पार्टी कहते नही थकते। वही दुसरी ओर इनके कार्यकर्ता महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के मुर्ति के साथ कैसा व्यवहार कर रहे हैं। जिससे यह स्पष्ट हो गया कि आजादी कि लडाई में कांग्रेस कि कैसी भुमिका रही होगी।

जिस पार्टी के कार्यकर्ता अपने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का सम्मान करना न जानते हो उन्हें जनता कभी माफ नहीं करेगी। इस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता किस मुंह से जनता के बीच जाएंगे।

शिवसेना इस समस्त घटनाक्रम की सुक्ष्म जांच कर दोषियों पर राष्ट्रद्रोह के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की मांग करती है।जिससे कि कोई आगे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बारे में कुछ भी बोलने व करने से पहले सोंचे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।