चौमहला राजकीय महाविद्यालय में एबीवीपी ने लहराया परचम,कॉलेज अध्यक्ष बने दशरथ सिंह
August 28th, 2019 | Post by :- | 139 Views

झालावाड़/लोकहित एक्सप्रैस/अमित अग्रवाल। चौमहला राजकीय महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव के परिणाम बुधवार को घोषित हुए। जिसमें अध्यक्ष सहित सभी पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशी विजयी रहे।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी पी.सी.मीणा प्राचार्य राजेश चौहान ने बताया कि
चुनाव में कुल 4 पदों के लिये 8 प्रत्याक्षी मैदान थे। 448 मतदाता में से 404 ने मतदान किया था। अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई की साक्षी जैन को 172 व एबीवीपी के दशरथ सिंह को 221 मत मिले। उपाध्यक्ष पद के लिए दीपक सिंह को 170 व महिपाल सिंह को 219, महासचिव के लिए आशाराम आंजना 175 व ईश्वर सिंह को 217 एवं सयुक्त सचिव पद पर कमल वर्मा को 176 व कोमल पासी को 217 मत मिले। नवनिर्वचित छात्र संघ अध्यक्ष दशरथ सिंह ने जीत के लिए सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलेंगे तथा छात्र हित के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही महाविद्यालय नयें भवन में शिफ़्ट करवाएँगे एवं नियमित कक्षाएँ चले ऐसा प्रयास करेंगे। चुनाव परिणाम के बाद एबीपी वह भाजपा कार्यकर्ताओं ने सभी प्रत्याशियों का विजय जुलूस निकालकर कस्बेेे के झंडा चौक पर फूल माला पहनाकर  स्वागत किया व एक दूसरे को बधाइयां दी। इस दौरान एबीवीपी कार्यकर्ता भूपेंद्र सिंह,जितेंद्र सिंह प्रतिहार,हेमराज सिंह,भाजपा नेता अरविंद अग्रवाल,गौतम जैन लक्ष्मण सिंह, कालू सिंह,बिलखेड़ी, अमित जैन,सरपंच राजेंद्र सिंह,सुरेंद्र सिंह,अशोक गायरी आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।