भिवानी राहगीरी कार्यक्रम में बच्चों को पिलाई गई दवा व लोगों को बांटे गए हेलमेट
January 19th, 2020 | Post by :- | 133 Views

भिवानी,( हुसैन)! भिवानी की राहगीरी प्रोग्राम में स्वास्थ्य विभाग द्वारा पोलियो की दवा पिलाई गई।

भिवानी में आज राहगीरी प्रोग्राम किया गया जिसमें अनेक सांस्कृतिक प्रोग्राम किए गए और एक नई पहल की गई जिसमें स्वास्थ्य विभाग द्वारा डी आरओ प्रमोद चहल ने जीरो से 5 वर्ष तक बच्चों को पोलियो की दवा पिलाने का अभियान शुरू किया इस प्रोग्राम में लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया संस्कृत प्रोग्राम में मोटू पतलू ने लोगों को बच्चों को बहुत मनोरंजन किया क्योंकि आज के बच्चों का मोटू पतलू उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है ।

क्योंकि बच्चों को टीवी पर मोटू पतलू देखना आदत बन गई है इसलिए इस प्रोग्राम में दोनों लोगों को मोटू पतलू का किरदार में दिखाया गया
इसके साथ ही जिला पुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह बनाया गया जिसका आज आखिरी दिन था यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जनता को जागरूक किया गया हेलमेट का प्रयोग चालान काटने के लिए ना सही अपने अपने बच्चों की जिंदगी के लिए प्रयोग करना चाहिए डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने फ्री में हेलमेट बांटकर दो पहिया वाहन पर हेलमेट पहने के लिए प्रेरित किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।