जिंदा कारतूस मिलने इलाके में मची सनसनी महरानी वार्ड में मिला जिन्दा कारतूस , पुलिस टीम जांच में जुटी, साजिश का पता लगाने में जुटी
January 19th, 2020 | Post by :- | 101 Views

जगदलपुर–जगदलपुर से एक बड़ी खबर हैएक सूने मकान से मिली इतनी सारी गोलिया पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कारतूस को जब्त कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि ये गोलियां सरकारी सप्लाई कारतूस है या फिर कहीं बाहर से लायी गयी है।
जानकारी के मुताबिक सुने मकान के परिसर में इंसास बंदूक के 20 जिंदा कारतूस मिले हैं, वहीं मैगजीन पाउच भी बरामद किये गये हैं। जानकारी के मुताबिक जिस मकान के परिसर में ये मिला है, वो लंबे समय से बंद पड़ा है मकान। जिंदा कारतूस मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। ये बोधघाट थानाक्षेत्र के मूर्ति लाइन की घटना बतायी जा रही है।

ये सुजीत मजूमदार का मकान बताया जा रहा है जो लंबे समय से बीजापुर में निवासरत है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं, ताकि मकान में आने जाने वालों की गतिविधि समझ सके। थाना प्रभारी सुरेंद्र बघेल ने दी जानकारी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।