सामाजिक कुप्रथा निषेध अभियान कमेटी का होगा विस्तार : जेपी
January 19th, 2020 | Post by :- | 92 Views

तोशाम, ( गौड़ )    ।      तोशाम हल्के के गांव बुशान में सामाजिक कुप्रथा निषेध अभियान कमेटी की मासिक मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग की अध्यक्षता सरपंच रामधारी देवास ने की। कमेटी के चेयरमैन जेपी हसानिया ने बताया कि कमेटी का पुनर्गठन के साथ साथ विस्तार भी किया जाएगा। क्योंकि आस पास गांव कतवार,रोढा,देवास, के सरपंचों ने चार गांव की कमेटी के साथ शामिल होने की इच्छा व्यक्त की।

कमेटी का विस्तार होने के बाद सभी सदस्य गांव कतवार रोढा देवास में जाकर सामाजिक कुप्रथा को खत्म करने के लिए जागरूक अभियान चलाएगी। सरपंच रामधारी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि अब कमेटी सामाजिक कुप्रथा को मिटाने के साथ साथ किसानों की आवाज को भी उठाएगी। चैयरमेन ने बताया कि अगली मासिक मीटिंग गांव साहलेवाला मे 26 जनवरी रविवार को आयोजित कि जाएगी जिसमें शराब बिक्री के खिलाफ प्रस्ताव देने वाले हसान, बुशान, साहलेवाला, संडवा सहित आसपास के सभी गावों के सरपंचों को सम्मानित किया जाएगा।कमेटी के वरिष्ठ सदस्य जयबीर मुंड ने सभी युवाओ से अपील कि वे सोशल मीडिया पर सामाजिक कुप्रथाऔ के खिलाफ जागरूकता फैलाए।

इस अवसर पर सरपंच बीरसिह,महान सिह,सत्यवान शर्मा, रामसिंह, विवेक, जेपी हसान, कुलवीर, जयबीर, सज्जन, सुखबीर,उमेद, मुकेश श्योराण रुघबीर सरपंच धर्मबीर सरपंच, अनुराग,पवन, फतेसिंह, आदि मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।