इन्दौरा के गाँव मदोली के जंगलों में अबैध रूप से 5 खैर के पेड़ों को काटने के दो आरोपियों को इन्दौरा में पुलिस ने किया गिरफ्तार
January 19th, 2020 | Post by :- | 98 Views

 

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत दो दिन पहले हुए अवैध खैर कटान मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन्हें एक विशेष रणनीति के तहत इंदौरा से ही धर दबोचा। पुलिस इनकी धर पकड़ के लिए हर संभावित स्थानों पर दबिश दे रही थी। जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया।
बता दें कि मदोली के जंगलों में अवैध वन कटान की गुप्त सूचना वन रक्षक बलवंत सिंह को मिली, जिस पर वे टीम सहित मौका पर दबिश दी और आरोपी जो अवैध कटान को अंजाम दे रहे थे, टीम को देखते ही मौका से फरार हो गए और विभाग ने उनके द्वारा काटे गए 5 खैर के पेड़ों के 11 मौच्छों को जब्त कर लिया। जिस पर वन खण्ड अधिकारी द्वारा गत दिवस पुलिस थाना इंदौरा में शामलाल व गणेश कुमार दोनों भाई पुत्र चेतराम निवासी तरड़याह चमारां, उप तहसील गंगथ, जिला कांगड़ा को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था।
मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह धीमान ने बताया कि पुलिस ने मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें कल न्यायालय में पेश किया जाएगा। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।