दो बाइक चोर पकड़े , पांच बाइक बरामद
January 19th, 2020 | Post by :- | 91 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  एंटी व्हीकल थेफ़्ट ( एवीटी ) पुलिस विंग ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए चोरों से पांच चोरी की गई बाइक पुलिस ने बरामद कर ली हैं। एक बाइक चोरों के साथ पकड़ी , जिसे सोहना से चोरी किया गया था , जबकि पूछताछ में चार अन्य बाइक बरामद हुई हैं। दोनों चोर पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़े हैं।
एवीटी स्टाफ इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह एएसआई ने पत्रकारों को बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि दो संदिग्ध किसी वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। पुलिस ने जाल बिछाकर रेड की तो बाइक पर दो लोग सवार होकर आये , जिन्हें रोकने पर पूछताछ की गई तो पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। धर्मेंद्र सिंह एएसआई ने बताया कि पकड़े गए दोनों चोर नगीना थाना क्षेत्र अंतर्गत अटेरना गांव से संबंध रखते हैं। दो – तीन साल से ये वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस के मुताबिक दोनों को अदालत में पेश करने की तैयारी चल रही है। एएसआई ने कहा कि जब से एसपी संगीता कालिया के दिशा निर्देश पर एवीटी स्टाफ का गठन किया गया है। तब से वाहन चोरी तथा चैन स्नैचिंग इत्यादि की वारदातों में कमी आई है। एवीटी स्टाफ के मुताबिक अब तक चोरी की करीब 70 बाइक बरामद की जा चुकी है।

 
मेवात जिले की ताजा खबर  वीडियो में भी देखें  नीचे दिए गए लिंक पर किलिक  कर देखें  ,चेंनल को सब्सक्राइब जरूर करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।