सड़क हादसे में घायल जानी-मानी अदाकारा शबाना आजमी को नवी मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है
January 18th, 2020 | Post by :- | 106 Views

अभिनेत्री शबाना आजमी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई हैं। सड़क हादसा महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ। घायल शबाना आजमी को नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर ने बताया कि दुर्घटना मुंबई से करीब 60 किलोमीटर दूर खालापुर के पास करीब साढ़े तीन बजे हुई। पुलिस के अनुसार शबाना आजमी जिस कार से यात्रा कर रही थीं वह ट्रक से टकरा गई. पुलिस के मुताबिक, हादसे के समय ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी, जिससे कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. हादसे के समय अभिनेत्री शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर भी उनके साथ कार में सवार थे. पुलिस के अनुसार हादसे में जावेद अख्तर को ज्यादा चोट नहीं आई है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दुर्घटना में एक अन्य अज्ञात महिला के भी गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।