कोण्डागांव-नव निर्वाचित अध्यक्ष-उपाध्यक्ष ने किया पालिका में पदभार ग्रहण
January 18th, 2020 | Post by :- | 189 Views

कोंडागांव —कोण्डागांव नगर पालिका के नव निर्वाचित अध्यक्ष हेमकुंवर पटेल और उपाध्यक्ष जसकेतु उसेण्डी (मुकरी) ने   पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण के दौरान छत्तीसगढ़ नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री लता उसेण्डी व केदार कश्यप, पूर्व पालिका अध्यक्ष तरसेम सिंह गिल व किरन उसेण्डी, जगदलपुर पार्षद संजय पाण्डे समेत पालिका के सभी बीजेपी पार्षद यहां मौजूद रहे।
नगर पालिका कोण्डागांव में आज अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के पदभार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां धरमलाल कौशिक ने कहा कि, पार्षद का पद भले ही कार्यकर्ता लड़ता है, लेकिन यह पद कोई छोटा पद नहीं होता। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और पूर्व मंत्री लता उसेण्डी का उदाहरण देते हुए बताया कि, इन सभी ने अपनी राजनीतिक जीवन की शुरूवात पार्षद के रूप में ही की थी, पार्षद के बाद और भी मौके मिलता है । उनहो ने आगे कहा कि, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षद बनने के बाद हमारी जवाबदेही बढ़ी है। लोगों के बीच जब हम वोट मांगने गए थे और उस वक्त आम लोगों का जो मांग आया था उसे पूरा करना पहली प्राथमिकता होगी।
पूर्व मंत्री लता उसेण्डी ने कहा कि, स्थानीय जनता ने जो विश्वास जताया उसे किसी भी हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने पूर्व की भाजपा सरकार के विकास कार्यों को गिनाया कोण्डागांव के विकास के लिए भरपूर सहयोग करते हुए मांग अनुसार राशि स्वीकृत करेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।