जांजगीर चांपा जिले के ग्रामपंचायत सिंघल में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का जोरो-शोरो प्रचार प्रसार किया जा रहा है।
January 18th, 2020 | Post by :- | 152 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा जिले के नवागढ़ ब्लाक के अंतर्गत ग्राम पंचायत सिंघुल में सरपंच प्रत्याशी श्री मोहन मती संतोष केवट के द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जोरों शोरों से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

जिसमें सरपंच प्रत्याशी मोहन मती संतोष केवट (चश्मा छाप) के द्वारा गांव के घर घर में जाकर गांव की सभी समस्या गांव की छोटी सी बड़ी समस्या गांव की गलियों में सीसी रोड निर्माण, घर घर में पानी की व्यवस्था, गांव के बुजुर्गों के लिए वृद्धा पेंशन की व्यवस्था, गांव में गौठान की व्यवस्था, बच्चों के पढ़ाई के लिए हायर सेकेंडरी स्कूल की व्यवस्था, छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा निकाले गए नरवा, घुरवा, बारी अधिनियम का लाभ लोगों को दिलाना इत्यादि इन सभी समस्याओं का निराकरण की समझाइश देते हुए प्रचार पसार किया जा रहा है।

जिसमें मोहन मती संतोष द्वारा गांव में प्रचार प्रसार का अलग ही पहल देखा जा रहा है।

दरअसल श्री मोहन मति संतोष केवट का कहना है यह भी था कि गांव के लिए नेता नहीं एक आम नागरिक चुनिए एक आम नागरिक की गांव की विकास कर सकता है साथ ही साथ लोगों को हाथ जोड़कर प्रार्थना की चश्मा छाप मे मोहर लगाकर मुझे भारी मतों से विजई बनाने की कृपा करें ताकि मैं आपके साथ मिलकर गांव के विकास कार्यों में आप सभी का हाथ बट सकूं आपका शुभचिंतक आम नागरिक मोहन मती संतोष केवट।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।