अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने की मिशन साहसी कार्यक्रम का आयोजन
January 18th, 2020 | Post by :- | 121 Views

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नालागढ़ इकाई ने एक अनोखी पहल इन दिनों क्षेत्र में शुरू की गई है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने छात्राओं के ऊपर बढ़ते अपराधों को लेकर क्षेत्र के 18 स्कूलों में लड़कियों को साहसी बनाने के लिए मिशन साहसी मुहिम शुरू की गई है इस मिशन साहसी मुहिम के दौरान औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के 18 स्कूलों की करीबन 2000 छात्राओं को पहले तो स्कूलों में ही एक-एक सप्ताह की ट्रेनिंग दी जाएगी और उसके बाद पीजी कॉलेज नालागढ़ में मुहिम के समापन समारोह के दौरान 2 हजार छात्राओं को एकत्रित करके स्पेशल ट्रेनिंग दी जाएगी।

आपको बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा लड़कियों के ऊपर बढ़ते अपराधों को देखते हुए उन्हें सासी बनाने के लिए मिशन साहसी शुरू किया है योर मिशन 11 जनवरी से लेकर 27 जनवरी तक चलाया जा रहे हैं जिसके तहत औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ के अंतर्गत आने वाले 18 स्कूलों की छात्राओं को पहले तो स्कूलों में ही ट्रेनिंग दी जा रही है और उसके बाद सभी छात्राओं को एकत्रित करके पीजी कॉलेज नालागढ़ में 2000 के करीब छात्राओं को एक साथ ट्रेनिंग दी जाएगी ताकि जब भी किसी छात्रा के साथ कोई गलत करने की कोशिश करें तो वह अपनी रक्षा खुद कर सके और समाज में बढ़ती बच्चियों के साथ अपराधियों को कमी लाने में अपना अहम योगदान दे सकें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।