बद्दी में अज्ञात वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत
January 18th, 2020 | Post by :- | 122 Views

बद्दी में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। दीनदयाल पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह हर्ष सूर्य हेल्थ केयर कंपनी में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है और ड्यूटी खत्म कर अपने दोस्तों के साथ पिंजौर जा रहा था। इस दौरान उनके साथ दिलीप, विनय शर्मा व तरुण शर्मा थे जो पैदल अपने क्वार्टर खोखरा के लिए जा रहे थे। जब वह टोल बैरियर के पास पहुंचे तो बद्दी की तरफ से एक हाइड्रा बड़ी तेज रफ्तार से आया और दिलीप को टक्कर मार दी। जिससे दिलीप पुल के साथ टकराया और उसे रगड़ता हुआ ले गया। दिलीप के सिर व शरीर पर चोटें लगी। दोस्तों ने दिलीप को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
हाइड्रा चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। दिलीप के दोस्त हाइड्रा का नंबर नहीं पढ़ सके, जिसकी वजह से आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।