26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर राज्य स्तरीय समारोह में महामहिम राज्यपाल हरियाणा सत्यदेव नारायण आर्य ध्वजारोहण करेंगें।  
January 18th, 2020 | Post by :- | 84 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) 26 जनवरी को पुलिस लाईन मैदान अम्बाला शहर में गणतंत्र दिवस के राज्य स्तरीय समारोह के आयोजन को लेकर शनिवार को अनाज मंडी अम्बाला शहर में स्कूली बच्चों ने ग्राउड एक्टीविटी के साथ-साथ संास्कृतिक कार्यक्रमों की बेहतर प्रस्तुति दी। अतिरिक्त उपायुक्त जगदीप ढांडा, नगराधीश कपिल शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी उमा शर्मा, तथा एसडीएम अम्बाला शहर गौरी मिड्ढा ने गणतंत्र दिवस समारोह में प्रस्तुत किए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल का अवलोकन किया और तैयारियों के सम्बन्ध में जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उल्लेखनीय हैं कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर राज्य स्तरीय समारोह में महामहिम राज्यपाल हरियाणा सत्यदेव नारायण आर्य ध्वजारोहण करेंगें।  

अनाज मंडी अम्बाला शहर में आज आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिहर्सल में चमन वाटिका स्कूल, सेन्ट जोसफ स्कूल, पीकेआर जैन स्कूल, सोहन लाल स्कूल, विद्या सागर स्कूल, शिवालिक गुरूकुल स्कूल तथा योग व्यायामशाला अम्बाला द्वारा भाग लिया गया। इस अवसर पर विभिन्न स्कूलों के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों और पी.टी. शो का अभ्यास किया।

  राज्य स्तरीय समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ विभागों द्वारा निकाली जाने वाली मनमोहक झांकियां भी इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण रहेंगी। कार्यक्रम में स्वतंत्रता सैनानियों, युद्ध वीरांगनाओं और शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जायेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।