शोरूम का शीशा तोडकर चोरी करने की कोशिश करने वाला काबू
January 17th, 2020 | Post by :- | 132 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।    कमलदीप गोयल,  ह0पु0से0 पुलिस उपायुक्त पंचकूला के दिशा निर्देशानुसार पुलिस चौकी सैक्टर-19 पंचकुला की टीम द्वारा चोरी करने की नियत से शोरूम का शीशा तोडकर अन्दर घुसने के आरोप मे एक आरोपी की गिरफ्तार किया गया है । पकडे गये आरोपी की पहचान विमल उर्फ विक्की पुत्र रमेश वासी लखनऊ उ0प्र0 हाल मौली जागरा चण्डीगढ के रूप मे हुई है ।

प्राप्त जानकारी अनुसार चण्डीगढ निवासी रोबिन मित्तल ने पुलिस मे दी शिकायत मे बताया कि सैक्टर 19 पंचकुला मे उसका एक शोरूम है जिसमे आरोपी विक्की काम करता था । आरोपी कुछ दिन पहले ही तन्ख्वाह लेकर गया था तथा वापिस नही आया था । शिकायतकर्ता हर रोज की तरह रात को अपने शोरूम को बंद करके चला गया । थोडी देर बाद लगभग साढे 9 बजे उसके पडोसी का फोन आया कि किसी ने उसकी दुकान का शीशा तोडा हुआ है । सूचना पाकर जब वह अपने शोरूम पर पहुंचा और पुलिस को साथ लेकर अन्दर गया तो उसने देखा कि किसी ने गल्ला तोडने की कोशिश की हुई है । पुलिस द्वारा ठीक प्रकार से ढूंढने पर आरोपी को बाथरूम के दरवाजे के पीछे छुपे बैठे आरोपी को मौका पर ही काबू कर लिया गया। आरोपी विमल उर्फ विक्की को माननीय न्यायालय के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेजा गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।