अभय चौटाला खबरों में बने रहने के लिए करते है ड्रामेबाजी
January 17th, 2020 | Post by :- | 84 Views

रोहतक: 【लोकहित एक्सप्रेस, ब्यूरो चीफ विकास ओहल्याण रोहतक
9541232423】  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा है कि भाजपा मंडल अध्यक्ष के चुनाव से पहले प्रदेश के सभी मंडलों में रायशुमारी का कार्य किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि रायशुमारी के लिए 22, 23 व 24 जनवरी को प्रदेश के सभी 300 मंडलों में पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी जाएंगे और मंडल अध्यक्ष के बारे में लोगों से रायशुमारी लेंगे।
रायशुमारी के बाद मंडल अध्यक्षों के चुनाव का होगा शेड्यूल जारी
दिल्ली 37 विधानसभा क्षेत्रों में हरियाणा भाजपा के नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। केजरीवाल की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में केवल नारेबाजी और ढकोसला बाजी का कार्य किया है। दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार से परेशान है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी।

 

 

◆अभय चौटाला द्वारा फोन टेप करने के लगाए जा रहे आरोपों के बारे में उन्होंने कहा कि अभय चौटाला खबरों में बने रहने के लिए ही इस प्रकार की ड्रामेबाजी करते हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने निर्णय लिया है कि जो भी ग्राम पंचायत प्रस्ताव पास करके शराब का ठेका बंद करने की सिफारिश करेगी वहां पर ठेका नहीं खोला जाएगा। अब तक 800 ग्राम पंचायतों ने उनके क्षेत्रों में शराब का ठेका न खोलने की सहमति दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने सबसे ज्यादा मुआवजा किसानों को दिया है और किसान हित में अनेक फैसले किए गए नशे को लेकर उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में सरकार ने नशे के खिलाफ कठोर कदम उठाए हैं। पिछली सरकारों में नशे के कार्यों में लिप्त लोगों को राजनीतिक संरक्षण मिलता था। अब कड़ी कार्यवाही की जाती है।

 

◆: सिटीजन अमेंडमेंट एक्ट के बारे में उन्होंने कहा कि यह कानून देश हित में विपक्ष के लोग इसे धर्म के आधार पर जोडक़र दुष्प्रचार करने का काम कर रहे हैं और वोट बैंक की राजनीति करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने धारा 370 व 35ए को समाप्त करके कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास का रास्ता साफ किया है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।