सास ने ही कराई थी अपने दामाद की हत्या सास समेत दो गिरफ्तार
January 17th, 2020 | Post by :- | 113 Views

छाता,मथुरा(राजकुमार गुप्ता)  थाना छाता पुलिस व सर्विलांस सेल को मिली बडी सफलता, युवक की हत्या कर शव को फेकने वाले दो अभियुक्तो को किया ।गिरफ्तार,कब्जे से घटना मे प्रयुक्त आला कत्ल एक चाकू,एक कार सेन्ट्रो, 31 हजार रुपये व दो मोबाइल फोन बरामद । टैक्सी चालक की हत्या में पुलिस ने मृतक की सास और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। दामाद के विवाहेत्तर संबंध से परेशान होकर सास ने एक लाख रुपये और एक प्लॉट की सुपारी देकर अपने परिचित से हत्या कराई थी।  थाना छाता क्षेत्र में 27 दिन पूर्व टैक्सी चालक की गला रेतकर हत्या और प्राइवेट अंग काटने के बाद शव को शुगर मिल के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया था। पुलिस ने हत्या में प्रयोग चाकू भी बरामद कर लिया है। 23 दिसंबर, 2019 को आगरा-दिल्ली हाईवे पर छाता शुगर मिल के पास झाड़ियों में अमित गौतम (25) पुत्र ओमप्रकाश निवासी जैंत, वृंदावन का शव मिला था। पत्नी रश्मि ने अमित गौतम की शिनाख्त की थी। पुलिस खुलासे में जुटी तो चौंकाने वाला सच सामने आया।

एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि मृतक टैक्सी चालक की सास अंजू गौतम उर्फ मछला पत्नी स्व. महावीर निवासी राजनगर कॉलोनी व जीतू उर्फ जितेंद्र पुत्र रोशनलाल निवासी मल्लपुरा, जन्मभूमि को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। हत्यारोपियों के पास से 31 हजार की नकदी, कार, चाकू और दो मोबाइल भी बरामद किया ।इन हत्याअभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया पुलिस टीम मे एस ओ रवि त्यागी जसवीर सिंह वेदपाल सिंह राजन पुणडीर, कृष्णा चौधरी सतेंद्र कुमार सोमवीर राघवेंद्र सिंह प्रीत कुमार, राहुल बालियान यश कुमार शामिल थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।