वजीरपुर – उपखण्ड क्षेत्र में पांच एम. एम. बरसात जनजीवन अस्त-व्यस्त
January 17th, 2020 | Post by :- | 96 Views
वजीरपुर, ( महेन्द्र शर्मा) उपखंड मुख्यालय और आसपास के ग्रामीण इलाकों में बरसात और शीतलहर चलने से पारा गिर गया । वहीं ठिठुरन बढ़ गई। दो दिवस सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहने और बारिश होने से लोगों का जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया। वही बरसात के बाद सड़क पर पानी बह निकला। आम रास्तों में कीचड़ होने से लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा। तेज हवा चलने से पहले से अधिक सर्दी सताने लगी।वहीं बादलों की गड़गड़ाहट सुनकर लोग अधिक बरसात की आशंका जताते नजर आए। दिन भर सूर्य के दर्शन नहीं हुए। जिससे सूर्य के दर्शन करने के बाद
भोजन करने वाले भोजन नहीं कर सके।  आसमान में दिन भर बादल छाए रहे। दुकानदारों ने अपनी दुकानें बुधवार को जल्द बंद कर दी और गुरुवार को देरी से खोली। वहीं दिन भर आवागमन कम रहा। इधर तहसील के कानून गो मोहम्मद हनीफ ने बताया कि तहसील मुख्यालय पर पांच एम एम गुरुवार को बरसात हुई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।