सेना कि लिखित परीक्षा 19जनवरी को वल्लभ कालेज में
January 16th, 2020 | Post by :- | 143 Views

मण्डी (दिलाराम भारद्वाज )हिमाचल में खराब मौसम के मद्धेनजर पड्डल के बजाए वल्लभ कॉलेज में होगी परीक्षा

भर्ती कार्यालय मंडी द्वारा 1 से 4 नवम्बर तक मंडी में आयोजित की गई सेना भर्ती के अंतिम चरण में उत्तीर्ण उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 19 जनवरी, 2020 को पहले पड्डल मैदान में निर्धारित की गई थी परन्तु खराब मौसम के चलते अब यह परीक्षा वल्लभ कॉलेज में आयोजित की जाएगी।
यह जानकारी देते हुए भर्ती निदेशक मंडी, कर्नल राजाराजन ने बताया कि लिखित परीक्षा प्रातः 5 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगी। उन्होंने कहा लिखित परीक्षा में भाग लेने वाले सभी उम्मीदवार अपना प्रवेश पत्र साथ लेकर आएं। प्रवेश पत्र के बिना परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

जिन उम्मीदवारों ने अपना एनसीसी का सी प्रमाण पत्र अभी तक जमा नहीं करवाया है वे अपना एनसीसी का सी प्रमाण पत्र मूल रूप से भर्ती कार्यालय मंडी में 17 जनवरी तक जमा करवा दें। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार जिनके आरएमडीएस नम्बर 1559, 2461, 2468 व 2663 ने ये प्रमाण पत्र अभी तक जमा नहीं करवाया है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।