रक्तदान सबसे बड़ा महादान : डॉ. एस के मिश्रा
January 16th, 2020 | Post by :- | 118 Views

बहल

जीडीसी मेमोरियल कॉलेज बहल की एनएनएस यूनिट के सात दिवसीय शिविर के समापन पर एवं सेना दिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में जीडीसी कॉलेज के एनएसएस के विद्यार्थियों और गाँव सोरड़ा जदीद एवं आसपास के गाँवो के लोगों ने भी भाग लिया।

इस कैंप में विशेष रूप से गाँव सोरड़ा जदीद के सरपँच ने भी रक्तदान किया। शिविर में 20 लोगों ने रक्तदान किया। सभी रक्त दाताओं को गाँव के सरपँच की ओर से उपहार स्वरूप फ्रेम फोटो प्रदान की गई । जीडीसी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एस के मिश्रा ने सभी रक्तदाताओं का शिविर में भाग लेने के लिए धन्यवाद किया।

इस अवसर पर मास्टर रूपचन्द, जीडीसी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. एस के मिश्रा, एनएसएस यूनिट के संचालक प्रमोद मलिक, डॉ. देवेंद्र सहित गाँव के गणमान्य लोग व एनएसएस यूनिट के सभी विद्यार्थी एवं किशोर स्वास्थ्य परामर्शदाता डॉ. हरिओम शर्मा की टीम ब्लड बैंक भिवानी से उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।