उपचुनाव के लिए दंतेवाड़ा पहुंचे अध्यक्ष मरकाम, जया कश्यप समेत कईयो ने किया कांग्रेस में प्रवेश
August 28th, 2019 | Post by :- | 107 Views

कोंडागांव (नरेश गोलछा)-उप चुनाव की घोषणा के बाद मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व कोण्डागांव विधायक मोहन मरकाम कार्यकर्ताओं में जोश भरने दंतेवाड़ा पहुँचे। प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में गमावाड़ा सरपंच जया कश्यप अपने लगभग डेढ़ हजार कार्यकर्ताओ के साथ कांग्रेस में प्रवेश किया।

दंतेवाड़ा में पत्रवार्ता को संबोधित करते हुए मोहन मरकाम ने कहा कि, प्रत्याशी चयन को लेकर सभी प्रक्रिया पूरी कर हाई कमान को भेजा जा चुका है। 29 को रायपुर में होने वाली बैठक प्रत्याशी पर मुहर लग जायेगी। इस बार क्या फिर कर्मा परिवार को मौका दिया जाएगा, इस सवाल पर अध्यक्ष ने कहा कि अभी कुछ भी कह पाना मुश्किल है। जिन लोगों ने भी टिकट को लेकर अपनी दावेदारी पेश की है उन नामों की सूची हाई कमान को भेज दी गई है, दो दिन बाद प्रत्याशी की घोषणा हो जाएगी। जया कश्यप के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को कितना फायदा मिलेगा, इस सवाल पर मोहन मरकाम ने कहा कि, जया कश्यप के आने से पार्टी को मजबूती तो मिलेगी ही साथ ही उनके प्रभाव वाले इलाकों से पार्टी लीड भी करेगी। जया के साथ कई गांव के सरपंचों ने भी आज कांग्रेस में प्रवेश किया है, जिसका फायदा उप चुनाव में दिखेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।