दीपांशु बंसल को अग्रवाल समाज मे मिली एक ओर जिम्मेवारी,छात्र इकाई के प्रदेश महासचिव हुए नियुक्त — बंसल ने कहा प्रदेशभर के अग्रवाल समाज के युवाओ व छात्रों को संगठित कर राजनीतिक रूप से करेंगे सक्रिय।
January 16th, 2020 | Post by :- | 89 Views

कालका (चन्द्रकान्त शर्मा)।

एनएसयूआई में राष्ट्रीय संयोजक व अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपांशु बंसल को अग्रवाल वैश्य समाज की प्रदेश कार्यकारिणी में एहम स्थान देते हुए, छात्र इकाई का प्रदेश महासचिव नियुक्त कर एक ओर नई जिम्मेवारी सौपी गई है जिससे अग्रवाल युवाओ व छात्रों के साथ साथ लोगो मे खुशी की लहर है।दीपांशु बंसल सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में काफी सक्रिय है व छात्रहित-युवाहित-समाजहित के मुद्दों को उठाकर संगठन को मजबूत करने के लिए काफी समय से प्रयासरत है। प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने दीपांशु को छात्र इकाई का प्रदेश महासचिव का नियुक्ति पत्र जारी कर बधाई देते हुए कहा कि आप जैसे कर्मठ युवा की कार्यकुशलता, क्षमता, योग्यता व अग्रवाल समाज के प्रति विशेष रूप से रुचि को देखते हुए नियुक्त किया गया है, जिसको लेकर दीपांशु का कहना है कि आने वाले समय मे प्रदेशभर के अग्रवाल समाज के युवाओ व छात्रों को राजनीतिक रूप से सक्रिय कर संगठित किया जाएगा।बुवानीवाला ने कहा कि बंसल की नियुक्ति से संगठन को काफी मजबूती मिलेगी। उनकी मेहनत व लगन को देखते हुए ही जिम्मेदारी दी गई है। दीपांशु बंसल हरियाणा सरकार में चेयरमेन रह चुके विजय बंसल के सुपुत्र है।इसके साथ ही दीपांशु नशा, अवैध माइनिंग, छात्रों की फीस वृद्धि, डायरेक्ट प्रक्रिया से छात्र संघ चुनाव न करवाना, विश्वविद्यालयो-महाविद्यालयों में बेहतर सुविधा न होने जैसे अनेको मुद्दों के खिलाफ गम्भीर रूप से आवाज उठाते दिखाई देते है।

— जिले व ब्लाक स्तर पर अग्रवाल युवाओ व छात्रों को करेंगे राजनीतिक रूप से सक्रिय…..

अपनी नियुक्ति पर प्रदेश पदाधिकारियों का आभार जताने के साथ साथ दीपांशु ने कहा कि जिस उम्मीद से उन्हें यह जिम्मेवारी सौंपी गई उन उम्मीदों पर वह खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे और प्रदेश के विभिन्न जिलों, ब्लाक, विश्वविद्यालयो, विद्यालयों एवं महाविद्यालयों स्तर पर संगठन बनाया जाएगा जिससे अग्रवाल समाज के युवाओ व छात्रों को राजनीतिक रुप से सक्रिय कर भविष्य सुरक्षित किया जा सके।

— क्या रहेगा समाज का उद्देश्य….

दीपांशु बंसल ने बताया कि समाज का उद्देश्य छात्रों के हितो की आवाज़ को उठाना रहेगा, ही समाज को राजनीति में सक्रिय करने के लिए युवाओं व छात्रों को प्रेरित किया जाएगा।इसके साथ साथ वैश्य समाज को जगाना है, राजनीति में आगे लाना है के नारे को धरातल पर लागू कर संगठन व समाज मजबूत किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।