इस जेल की दीवार लांघ कर भागा कैदी, दुष्‍कर्म के अंडर ट्रायल मामले में था कारागार में बंद
January 15th, 2020 | Post by :- | 91 Views

विजय   : – कुल्लू जिला पुलिस जेल से सुबह सवेरे एक कैदी अंधेरे का फायदा उठाकर जेल की चारदीवारी के भीतर से पानी की टंकी पर चढ़कर फरार हो गया। पुख्ता सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह सवेरे कुल्लू जेल से रेप के आरोप में पिछले 3 साल से पुलिस कस्टडी में खेमराज टिकरा बावड़ी निवासी ने अंधेरे का फायदा उठाकर सुबह करीब रात खुलने से पहले फरार हो गया इसके बाद जब जेल पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना मिली तो उसके बाद पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया।

जिसके बाद पुलिस ने फरार कैदी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है जिससे पुलिस जेल वार्डन ने इसकी सूचना जिला पुलिस एसपी कुल्लू जेल सुपरिटेंडेंट को दी उसके बाद पुलिस ने फरार कैदी की तलाश शुरू कर दी है लेकिन दोपहर तक पुलिस को फरार कैदी के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है जिसके चलते अब पुलिस वार्डन ने फरार कैदी के खिलाफ कुल्लू सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

बता दे इससे पूर्व वर्ष 2014 में भी उप कारागार कुल्लू से दो कैदी फरार हो गए थे। हालांकि इसके बाद उपकारागार कुल्लू जेल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई थी लेकिन अब यहां पर एक और कैदी के भागने का मामला सामने आया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।