फरीदाबाद devine ने दिल्ली club को 5 विकेट से पराजित किया
January 15th, 2020 | Post by :- | 143 Views

कोसीकला,मथुरा(राजकुमार गुप्ता) स्वर्गीय रतीराम सरपंच जी की स्मृति मे चल रहे ।गोल्डन क्रिर्केट क्लब टूर्नामेंट के मैच मे फरीदाबाद devine ने दिल्ली club को हराया । आज का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच दिल्ली क्रिकेट club और फरीदाबाद devine के मध्य खेला गया मैच का शुभारंभ मनोज ढल द्वारा टॉस कराकर किया गया टॉस दिल्ली की टीम ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला लिया दिल्ली के बल्लेबाजों ने संभलकर खेलते हुए पावर प्ले में 6 ओवर तक कोई विकेट नहीं गिरने दिया और 65 रन बना लिए दिल्ली की तरफ से खेलते हुए हनी ने 35 गेंदों में 51 रन की धमाकेदार पारी खेली और यश ने 16 रन बनाये वा आर्यन ने 17 रन बनाये और अपनी टीम को 20 ओवरों मे 145 रन के सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचाया फरीदाबाद की तरफ से बॉलिंग करते हुए विवेक ने 3 विकेट धर्मेंद्र ने तीन विकेट यशपाल ने 2 विकेट और 1 रन आउट हुआ लक्ष्य का पीछा करने उतरी फरीदाबाद की टीम ने धमाकेदार शुरुआत करते हुए पहले 2 ओवरों में 37 रन बना लिए फरीदाबाद के बल्लेबाज यशपाल डागर ने 15 गेंदों पर 5 छक्के और 2 चोक्के कि मदद से ताबड़तोड़ 41 रन बनाए और अजान ने 23 रन बनाकर अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई।
शिवम और प्रिन्स ने 2-2 विकेट लिये आज का मैच बहुत ही रोमान्चक रहा मेन आफ़ द मैच यश पाल दागर को दिया गया ।
मैच में अंपायरिंग रोहतास चौधरी और अप्पू खान ने की कॉमेंट्री विवेक चौधरी राजेश पंडित और मोहन मास्टर ने की स्कोरिंग मयन्क प्रताप सिंह ने की इस मौके पर पंडित वेद राम शर्मा चौधरी वीरेंद्र सिंह एडवोकेट नरेश अत्री नंदकिशोर शर्मा एवं महेंद्र कुमार एवं हजारों दर्शक मौजूद रहे।
कल का मैच महाकाली दिल्ली और फरीदाबाद जुनियर के बीच खेला जायेगा

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।