भाजपा ने अपने पांच साल में फैलाई अराजकता, कभी मूलभुत सुविधाओं पर नही दिया ध्यान- प्रदीप चौधरी
January 15th, 2020 | Post by :- | 74 Views

एक दर्जन गांवों में सुनी लोगों की समस्याएं, चुनावों में मिली जीत पर जताया आभार

रायपुररानी, (लोकहित एक्सप्रैस)
कालका विधायक प्रदीप चौधरी ने बुधवार को रायपुररानी ब्लॉक के करीब एक दर्जन गांवों का दौरा कर मौली, ककराली, टोडा, जासपुर, बहबलपुर, गोलपुरा, बागवाला, बागवाली, ठरवा, समानवा इत्यादि गांवों में नुक्कड़ सभाएं कर विधानसभा चुनावों में मिले सहयोग समर्थन के लिए जहां जनता का आभार जताया तो वहीं लोगों की समस्याएं भी सुनी और मौके से ही अधिकारियों से समस्याओं के समाधान की बात कहीं। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक प्रदीप चौधरी का फूलमालाओं के साथ स्वागत किया।
विधायक प्रदीप चौधरी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि बेशक हरियाणा में कांग्रेस की सरकार नही बनी, लेकिन जनता की समस्याओं के लिए मेरा प्रयास कभी कम नही होगा और लोगों की लड़ाई डट कर लड़ेगें। चौधरी ने कहा कि जनता की मुलभूत सुविधाओं पर भाजपा ने कभी ध्यान नही दिया। आज क्षेत्र की सडक़ें बदहाल पड़ी है, जिनसे गुजरना एक तरफ से हादसों को न्यौता देना है। बहबलपुर, बागवाला, समानवा, ठरवा गांवों में सरकारी बस सेवा नही है। बच्चों को स्कूल-कॉलेज पैदल जाना पड़ता है। बीपीएल कार्ड के लिए कई बार लोगों द्धारा ऑनलाइन एप्लाई करने के बाद भी वो वांचित है। लोगों के मकानों की छतें टूटी पड़ी है। उन लोगों के लिए सरकार कोई राहत नही दे रही है। किसानों की आवारा पशु फसलें बर्बाद कर रहे है, उस पर प्रशासन कोई ध्यान नही दे रहा है। ऐसी अनेकों समस्याओं को हम सरकार तक पहुंचाएगें और सरकार का दायित्व बनता है कि वो लोगों की समस्याओं का शीघ्रता से समाधान करें, ताकि लोगों को राहत मिलें। इस मौके पर उनके साथ विजय मोहन वर्मा, कमालदीन सुल्तानपुर, कर्ण नंबरदार गोलपुरा, मास्टर छज्जू राम, पूर्व सरपंच संजीव भूरा, जनकराज सैनी, बहादुर राणा ककराली, डा. प्रवीन, मनोज राणा, रमेश ककराली, साहब सिंह इत्यादि मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।