पेड़ काटने को हुआ खूनी संघर्ष, 7 घायल
January 14th, 2020 | Post by :- | 119 Views

श्रावस्ती,नितिश कुमार तिवारी

पेड़ काटने को हुआ खूनी संघर्ष, 7 घायल

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ददौरा के ग्राम बसफोरन पुरवा में पेड़ को काटने को लेकर शुरू हुआ विवाद में मारपीट में बदल गया और जमकर धारदार हथियार चले । जिसमें दोनों पक्ष से 7 लोग घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस मंगाकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां पर चोटीलो की हालत गंभीर बनी हुई है ।

थाना सोनवा क्षेत्र के ग्राम पंचायत ददौरा के मजरा बसफोरन पुरवा गांव में शेषराज अपने घर के सामने लगे शीशम के पेड़ से जलाने की लकड़ी छील रहे थे । तभी गांव के रामप्रकाश पुत्र माधवराम ने पेड़ को अपना बताते हुए लकड़ी काटने का विरोध किया । इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया ।

देखते देखते दोनों पक्ष में कुल्हाड़ी व भाला चलने लगे। इसमें एक पक्ष के रामप्रकाश 62 पुत्र माधव , अमृतलाल 30 , खुशी राम 18 पुत्रगण राम प्रगट व पूजा देवी 17 पुत्री राम प्रकाश तथा ननका देवी 35 पत्नी नानमून तथा दूसरे पक्ष के राम विलास 60 पुत्र राम स्वरूप व विनोद 30 पुत्रगण राम विलास गंभीर रूप से घायल हो गए ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सोनवा थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश द्विवेदी ने चोटिलो को 5 एंबुलेंस मंगाकर संयुक्त जिला चिकित्सालय भेजा ।हालांकि अभी तक थाने पर किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं दी गई है । पुलिस मामले में तहरीर आने का इंतजार कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।