नशेड़ी ने ट्रांसफार्मर तोड़ी, सप्लाई बाधित
January 14th, 2020 | Post by :- | 136 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

नशेड़ी ने ट्रांसफार्मर तोड़ी, सप्लाई बाधित

नशे मे धूत्त नशेड़ी ने पोखरे के करीब लगा बिजली के ट्रांसफार्मर पर देर रात्रि को कुल्हाड़ी से तोड़ दिया। जिससे देर शाम से बिजली सप्लाई बाधित हो गई। जेई ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से करने की बात कही।

थाना मल्हीपुर के ग्राम पंचायत फत्तेपुर बनगई के मजरा बनगई स्थित पोखरा के करीब मुख्य मार्ग के किनारे लगा बिजली के खम्भे पर लगा ट्रांसफार्मर व बिजली के तार रोकने वाला पत्थर के कुंढे को देर शाम को गांव का एक नशेड़ी ने नशे मे कुल्हाड़ी से वार कर क्षतिग्रस्त कर दिया।

जिससे पूरे क्षेत्र की बिजली सप्लाई बाधित हो गई। तथा पूरी रात्रि व मंगलवार को सारा दिन पूरा क्षेत्र अंधकार मे डूबा रहा। गांव वालो को जानकारी मिलने पर सभी ने मौके पर पहुंचकर इसका विरोध किया। जिसपर उक्त नशेड़ी ने गांव वालो को गाली देने साथ ही मारपीट को उतारू हो गया।

इसी बीच किसी ने डायल 100 को फोन कर दिया। जिसकी जानकारी होने पर नशेड़ी मौके से फरार हो गया।
बिजली विभाग के जेई अनिल गुप्ता ने बताया कि अभी मै बाहर काम से हूं। क्षेत्र मे पहुंचकर उक्त नशेड़ी के खिलाफ तहरीर थाने पर दूंगा। साथ ही लाइनमैन सप्लाई सही करने की कोशिश कर रहे है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।