उपायुक्त ने जिला परिषद चेयरमैन आशावती को पद व गोपनीयता की दिलाई शपथ
January 14th, 2020 | Post by :- | 100 Views

लोकहित एक्सप्रेस/ प्रवीण आहूजा

पलवल जिला परिषद की चेयरपर्षन आशावती ने आज पलवल के लघु सचिवालय में अपने चेयरमैन पद एवं गोपणीयता की शपद ली जिला ऊपायुक्त नरेश नरवाल ने उन्हे यह शपथ दिलाई । इस मौके पर पलवल के कई जिला पार्षद व अतिरिक्त  उपायुक्त विवेक पदम भी मौजूद रहे। शपथ ग्रहण के बाद जिला उपायुक्त नरेश नरवाल ने जिला परिषद की चेयरपर्षन कहा कि वो अपने कार्यकाल को पूरी ईमानदारी से पूरा करे व सभी वार्डों का समान रूप से विकास करें वहीं पलवल जिला परिषद की चेयरपर्षन आशावती ने भी जिला उपायुक्त एवं सभी साथी पार्षदों को पूरी ईमानदारी के साथ समान रूप से विकास कार्य कराने का आश्वासन दिया।
                                                                                          
जिला परिषद में लंबे समय से रुके हुए विकास कार्य पूरे होंगे और किसी भी पार्षद के वार्ड की अनदेखी नहीं कि जायेगी ये बात आज जिला परिषद की चेयरपर्षन आशावती ने आज पलवल के लघु सचिवालय में अपने चेयरमैन पद एवं गोपणीयता की शपद लेने के बाद कही। आपको बता दें कि पिछले दो सालों से जिला पार्षदों एवं चेरमैन की बीच तालमेल नहीं होने की वजह से पलवल जिला परिषद के कार्य रुके पड़े थे। जिसके बाद कुछ ही दिनों पहले 19 पार्षदों ने पूर्व जिला परिषद की चेयरपर्षन चमेली देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाकर उन्हे उनके पद से हटा दिया और नई चेरयरमैन आशावाती को 18 पार्षदों ने अपना समर्थन देकर बनायाष आज पलवल के लघु सचिवालय में आशावती ने चेयरमैन पद एवं गोपणीयता की शपद ली और कहा कि वो सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य करेंगी किसी भी पार्षद की अनदेखी नहीं की जायेगी। इस मौके पर उन्होने इसके लिये सीएम मनोहरलाल, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक दीपक मंगला, प्रवीण डागर व जगदीश नायर का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी भाजपा नेताओं व साथी जिला पार्षदों की वजह से वो पलवल जिला परिषद की चेयरपर्षन बन पाई हैं वो सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगी। वहीं इस मौके पर आशावती के चेरयमैन बनने से नाराज रही बिंदु ठकोलिया भी मौजूद थी। उन्होने कहा कि अब उन्हे किसी से कोई नाराजगी नहीं है वो भी चेयरमैन बनने की दावेदार थी तो आशावती के चेयरमैन बनने के बाद कुछ समय के लिये नाराज हो गई थी। लेकिन अपनी नाराजगी की वजह से वो अपने वार्ड का नुक्शान नहीं चाहती इसी लिये उन्होने अपना इस्तीफा भी वापिस ले लिया है वो चेयरमैन आशावती के साथ मिलकर अपने वार्ड का विकास करने का काम करेंगी। शपथ ग्रहण समारोह में पलवल जिला परिषद के वाइस चेयरमैन संतराम बैंसला, पार्षद चंदन सिंह, बच्चू सिंह, गिरधारी लाल, शीतल दास, नरेंद्र सिंह भिधुड़ी सहित भाजपा के तमाम कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।