इंदौरा के गाँव डाह में चोरों ने देर रात एक  घर में सेंध लगाकर  15 तोले सोने के आभूषणों पर फेरा हाथ
January 14th, 2020 | Post by :- | 235 Views
 गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)
थाना इन्दौरा के अंतर्गत पड़ते गाँव डाहकुलाडा में देर रात चोरों ने एक घर मे सेंध लगाकर 15 तोले सोने के आभूषण चोरी करके ले जाने का मामला प्रकाश में आया है मामले के संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी नूरपूर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने बताया के
 डाहकुलाडा निबासी गुलशन सिंह पुत्र मुल्तान सिंह  ने पुलिस को व्यान देते हुए बताया के लोहड़ी के पर्व पर बो परिबार सहित अपने किसी रिस्तेदार के घर गए हुए थे और जो देर रात समय 2 बजे अपने घर वापिस पहुचे तो  घर के एक कमरे के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और अलमारी का सारा सामान बिखरा पड़ा  हुआ पाया ओर कमरे में रखे समान की जांच की तो घर मे रखे 15 तोले सोने के आभूषण चोर लेकर फ़ुर्र हो चुके थे । उन्होने बताया के थानां इन्दौरा के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान उपनिरिक्षक रंजीत सिंह अपनी पुलिस टीम सहित मोके पर  पहुंचे और साक्ष्य जुटाए ओर उन्होंने जांच पड़ताल की व व्यान कलमबद्ध किये। बही पुलिस की टीम गांव में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर चोरों की पहचान कर रही है।आगामी कार्यवाही अमल में लायी जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।