जांजगीर-चांपा जिले में स्वामी विवेकानंद जयंती को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में हायर सेकेंडरी स्कूल केरा के द्वारा मनाया गया।
January 14th, 2020 | Post by :- | 108 Views

छत्तीसगढ़ जांजगीर चांपा जिले में स्वामी विवेकानंद 157 वीं जयंती को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में हायर सेकेंडरी स्कूल केरि के द्वारा मनाया गया।

जहां स्वामी विवेकानंद के 157वी जयंती कार्यक्रम का शुभारंभ श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। जिसमें छात्रों द्वारा अनेक प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए एवं स्कूल के प्राचार्य श्री बीआर रत्नाकर द्वारा बच्चों के कार्यक्रम को सराहनीय देते हुए बच्चों को स्वच्छता, नशा मुक्त अभियान एवं एकता के बारे में प्रेरित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बीआर खन्ना केपी साहू पूनम दीक्षित यूके पांडे अभय साहू छविलाल अनु कश्यप नेहरू जय ललित एचएस वर्मा एवं समस्त छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।